Skip to main content

पाक की सबसे बड़ी ताकत है भारत मे मौजूद करोड़ो पाकिस्तानी और सैंकड़ो मिनीपाकिस्तान : सुशील पंडित

Image result for sushil pandit

आर.बी.एल.निगम, वरिष्ठ पत्रकार

पाकिस्तान भारत की तरह एक देश नहीं है, पाकिस्तान का निर्माण ही हिन्दुओ से नफरत के कारण हुआ था, पाकिस्तान एक ऐसा देश है जिसका लक्ष्य विकास इत्यादि नहीं बल्कि भारत और हिन्दुओ के खिलाफ जिहाद है, और पाकिस्तान का लक्ष्य है भारत को गजवा हिन्द करना।

भारत चाहे पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करे, चाहे 1 के बदले उसके 10 सैनिक मारे फिर भी पाकिस्तान नहीं सुधर सकता क्योकि पाकिस्तान की नींव ही हिन्दुओ से नफरत पर रखी गयी थी, पाकिस्तान का 1 ही उपाय है और वो है पाकिस्तान से निर्णायक युद्ध और उसका समूल नाश, जब तक ऐसा नहीं होता तब तक पाकिस्तान नहीं सुधर सकता चाहे आप 100 सर्जिकल स्ट्राइक करे, उनके 2000 सैनिको को मारे, फिर भी पाकिस्तान नहीं सुधरेगा।

सुशील पंडित ने बताया की पाकिस्तान की सबसे बड़ी ताकत क्या है, और क्यों पाकिस्तान भारत से कई युद्ध हारने के बाद, साथ ही भारत की कार्यवाहियों के बाद नहीं सुधरता, सुशील पंडित ने बताया की पाकिस्तान ये बात अच्छे से जानता है की भारत उस पर कभी भी निर्णायक युद्ध नहीं कर सकता, क्योकि भारत में करोडो पाकिस्तानी है, और भारत के हर शहर में मिनी पाकिस्तान है, और इन करोडो पाकिस्तानियों के पास असलहो हथियारों की कोई कमी नहीं है ये तो तैयारी करके बैठे हुए है।

अगर भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ निर्णायक युद्ध किया तो पाकिस्तान मजहब के नाम पर जिहाद का ऐलान करेगा, और भारत में मिनी पाकिस्तान भारत के खिलाफ गृह युद्ध छेड़ देंगे, भारत को सिर्फ पाकिस्तान से ही नहीं बल्कि करोडो  पाकिस्तानियों से लड़ना पड़ेगा, और वो भी देश के अंदर ही, यही भारत की कमजोरी और पाकिस्तान की ताकत है, इसी कारण नहीं सुधरता, सुशील पंडित ने कहा की - पाकिस्तान के इलाज के लिए जरुरी है की भारत में मौजूद मिनी पाकिस्तानियों को साफ़ किया जाये।

इतिहास साक्षी है
मेरे से वरिष्ठ नागरिकों--चाहे वह किसी भी जाति, समुदाय अथवा धर्म से हों-- को भलीभाँति ज्ञात होगा कि 1965 के भारत-पाक युद्ध के दौरान कितने ट्रांसमीटर पकडे गए थे, और जिन लोगों के घरों से ट्रांसमीटर पकडे गए थे, ये लोग किस मजहब से थे? लेकिन तत्कालीन प्रधानमन्त्री लाल बहादुर शास्त्री ने सख्ती अपनाते हुए, पाकिस्तान और भारत में पाकिस्तान समर्थकों के साथ सख्ती से पेश आए थे। कोई गृह-युद्ध नहीं हुआ था। क्योंकि अगर प्रधानमन्त्री कठोर हो, हर परिस्थिति को सँभालने की क्षमता रखता है। तत्कालीन प्रधानमंत्री शास्त्री ने वोट बैंक की लेशमात्र भी चिन्ता नहीं की, विपरीत इसके राष्ट्रधर्म को सर्वोपरि मान घर और बाहर दोनों मोर्चों पर दुश्मनों को धूल चटाई थी। काश ! ताशकंत से शास्त्रीजी जीवित आ गए होते।
अलीगढ मुस्लिम विश्वविद्यालय में जिन्ना के चित्र पर जो विवाद चल रहा है, उसकी दोषी कांग्रेस ही है, क्योंकि कांग्रेस की तत्कालीन सरकार ने वामपंथियों से गुप्त समझौता कर भारत के वास्तविक इतिहास को ही धूमिल कर दिया।
पिताश्री एम.बी.एल.निगम 
मेरे पिताश्री एम.बी.एल. निगम बताते थे, कि स्वतन्त्रता पूर्व दिल्ली की जामा मस्जिद में दो सभाएँ हुई थीं, पहली थी मोहम्मद अली जिन्ना की, जिसमे जिन्ना ने मुस्लिम लीग की बँटवारे की माँग का घोर विरोध किया था और सभा उपरान्त जामा मस्जिद स्थित मुस्लिम लीग के दफ्तर में आग लगाई थी। फिर आखिर ऐसी क्या विवशता थी, कि बँटवारे का घोर विरोधी मुस्लिम लीग की गोदी में बैठ भारत के टुकड़े करने में सफल हो गया? भारत को खंडित करने का श्रेय जिन्ना को नहीं, बल्कि जवाहरलाल नेहरू को जाता है, जिसने प्रधानमन्त्री न बनाये जाने के कारण महात्मा गाँधी को कांग्रेस को तोड़ने की धमकी दी थी। देश का दुर्भाग्य है कि नेहरू और गाँधी ने बंटवारे का सारा इल्ज़ाम बेचारे जिन्ना पर थोप कर स्वयं महान देशभक्त बन गए। अगर महात्मा गाँधी नेहरू की धमकी के आगे नतमस्तक होने की बजाए जिन्ना या सरदार पटेल को प्रधानमन्त्री बना देते, जिन्ना भारत में ही रहते, और शायद पाकिस्तान भी नहीं बनता।
लेकिन जिन्ना की भारत भक्ति को नकारा नहीं जा सकता। जिन्ना ने महात्मा गाँधी को स्पष्ट शब्दों में नेक सलाह दी थी कि "पाकिस्तान जाते मुसलमान का नारा है 'हँस के लिया पाकिस्तान, लड़कर लेंगे हिन्दुस्तान', भारत के एक और बंटवारे से बचाने के लिए मुस्लिम लीग को हिंदुस्तान में हमेशा के लिए बैन कर दो।" जिन्ना की बात न महात्मा गाँधी ने मानी और न ही नेहरू ने। नेहरू ने मुस्लिम लीग को उस समय केवल केरल तक ही सीमित रखा, लेकिन इंदिरा गाँधी ने प्रधानमन्त्री बनने के कुछ समय उपरान्त मुस्लिम लीग को केरल से बाहर ले आयी। देश के वास्तविक इतिहास से अज्ञान होने के ही कारण हिन्दू-मुसलमान आज तक लड़ते रहते हैं और नेता इनकी लड़ाई की आग पर मालपुए पका कर खाते रहे हैं, बल्कि आज भी खा ही रहे हैं। इतना विश्वास है, जिस दिन देश की जनता को वास्तविकता से शिक्षित करवा दिया जाएगा, यही हिन्दू और मुस्लिम एक दूसरे पर जान न्यौछावर करने को तैयार रहेंगे, लेकिन तुष्टिकरण पुजारी नेता ऐसा नहीं होने देंगे।
प्रत्यक्ष को किसी प्रमाण की आवश्यकता नहीं होती। देखिए प्रमाण: चलो माना, नेहरू की कांग्रेस को तोड़ने की धमकी के डर से महात्मा गाँधी ने नेहरू को प्रधानमन्त्री बना दिया,ठीक है, लेकिन जम्मू-कश्मीर का शेख अब्दुल्ला को प्रधानमंत्री क्यों बनने दिया? क्या कभी किसी देश में दो प्रधानमंत्री हुए हैं? फिर आप भारत के किसी भी भाग में जब चाहो जा सकते हो, लेकिन यदि आप जम्मू-कश्मीर जाना चाहो तो पहले परमिट लो, अन्यथा बिना परमिट के जाने पर कानूनी कार्यवाही होगी। यह तत्कालीन भारतीय जनसंघ, वर्तमान भारतीय जनता पार्टी के संस्थापक डॉ श्यामा प्रसाद मुख़र्जी का बलिदान है कि आज समस्त भारत का मात्र एक ही प्रधानमंत्री होता है और जम्मू-कश्मीर से बाहर रहने वाले जब चाहे बिना किसी परमिट के जम्मू-कश्मीर घूमने चले जाते हैं। लेकिन जम्मू-कश्मीर से प्रधानमंत्री पद समाप्त होने पर, दुष्प्रचार किया गया कि तत्कालीन जनसंघ यानि आज की भाजपा मुसलमानों की दुश्मन है। जो कांग्रेस की दुर्दशा 2014 से नरेन्द्र मोदी ने की है, डॉ मुखर्जी की जेल में असमय मृत्यु होने पर तत्कालीन जनसंघ नेता कर सकते थे, लेकिन किसी ने डॉ मुख़र्जी की रहस्यमय मृत्यु को उछालने का साहस नहीं किया।
वास्तविक इतिहास सामने लाइए, अपने आप दूध का दूध, पानी का पानी हो जायेगा। अपने आप जितने भी मिनी पाकिस्तान और पाकिस्तान समर्थक हैं, भारत माता की जयघोष का नारा लगाते हुए, पाकिस्तान का दुनियाँ के नक़्शे से नाम मिटा देंगे।
इस सन्दर्भ में निम्न लेख का अवलोकन करिये:--· 

भूली बिसरी यादें : इतिहास के धूमिल पृष्ठों से भारतीय जन संघ के संस्थापक सदस्यों में से एक, डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी...
NIGAMRAJENDRA28.BLOGSPOT.IN

आर.बी.एल. निगम, वरिष्ठ पत्रकार वरिष्ठ गीतकार एवं पटकथा लेखक जावेद अख्तर ने गुरुवार (3 मई) को कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना...
NIGAMRAJENDRA28.BLOGSPOT.COM
और दूसरी सभा जामा मस्जिद में बंटवारे के समय मौलाना आज़ाद ने की थी। पाकिस्तान जाते मुसलमानों को रोकने के लिए आज़ाद ने था कि पाकिस्तान में तुम्हारे कई दुश्मन होंगे, जबकि भारत में तुम्हारा सिर्फ एक दुश्मन है। इसलिए पाकिस्तान जाने की बजाए भारत में ही रहो।
हिन्दुओ के खिलाफ नफरत फ़ैलाने वालो को पाकिस्तानी कोर्ट का बार कौंसिल दे रहा अवार्ड
जिस तरह गुजरात दंगे-2002 में तत्कालीन मुख्यमन्त्री वर्तमान में भारत के प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी को आरोपित सिद्ध करने में समस्त मोदी विरोधी लामबंध होकर, गवाहों को खरीदने में पानी की तरह धन का दुरूपयोग कर, किसी छोटे से मकान में रहकर बड़ी कठिनाई से अपना जीवन-निर्वाह कर रहे थे, उन्हें मालामाल किया जा रहा था, लेकिन झूठे गवाह आखिर झूठे ही होते हैं। ठीक गोधरा तर्ज़ पर कठुवा मामले में मीडिया, वामपंथी, सेक्युलर, जिहादी सभी के सभी बेनकाब हो चुके है, बच्ची का कोई रेप हुआ ही नहीं, उसका किसी ने कभी कोई रेप नहीं किया, और बच्ची की हत्या किसी और ने की मारकर मंदिर के पास फेंक दिया और सेकुलरों वामपंथियों और जिहादियों ने मिलाकर मंदिर और हिन्दुओ को बदनाम किया, मीडिया बॉलीवुड बुद्धिजीवी JNU गैंग सभी मिलकर हिन्दुओ के खिलाफ कैंपेन चलाने लगे।

कठुवा मामले में एक वकील जिसका नाम दीपिका राजावत है, वो हिन्दुओ के खिलाफ खूब एक्टिव रही, पहले आपको बता दें की दिल्ली में रोहिंग्यों के लिए कैंपेन चलाने वाली इंदिरा जयसिंह नाम की एक वामपंथी महिला है, उसी के साथ ये दीपिका राजावत काम करती है, साथ ही ये JNU की अफज़ल गैंग की एक्टिव मेम्बर भी है, और इस गैंग ने कठुवा की बच्ची के नाम पर 40 लाख रुपए से ज्यादा जुटाए, और डकार गए 






अब इस दीपिका राजावत से पाकिस्तान और वहां की कोर्ट और वहां का बार कौंसिल बहुत खुश है, और हिन्दुओ और भारत के खिलाफ कठुवा के मामले पर जो नफरत पूरी दुनिया में फैलाया गया, उसके लिए पाकिस्तान की कोर्ट के बार कौंसिल ने अफज़ल गैंग की दीपिका राजावत को इनाम भी दिया है, और मैडम को अवार्ड दे दिया गया है 
पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में एक सुप्रीम कोर्ट भी है, जो की पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मीरपुर में है, उसके बार कौंसिल में दीपिका राजावत को मेम्बरशिप दे दिया है, ये अवार्ड है जो की पाकिस्तान की कोर्ट की बार कौंसिल ने भारत और हिन्दुओ के खिलाफ नफरत फैलाने के लिए दीपिका राजावत को दिया है 
आप हिन्दुओ और भारत के खिलाफ एजेंडा चलाइए पाकिस्तान आपको इसी तरह अवार्ड देगा, और अफज़ल गैंग की दीपिका राजावत को भी पाकिस्तान ने खुश होकर इनाम दे दिया है 

Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी