Skip to main content

कांग्रेस की सरकार ने आते ही हिन्दू आतंक का बीज बोना शुरू कर दिया था : RVS मणि, पूर्व गृह सचिव

1523942771-picsayमक्का मस्जिद ब्लास्ट मामले में कोर्ट ने असीमानंद और अन्य सभी हिन्दुओ को बरी कर दिया, जिन्हें कांग्रेस की सरकार ने आतंकी घोषित कर गिरफ्तार करवाया था, कल(अप्रैल 16) असीमानंद समेत सभी हिन्दुओ को सालों बाद की सुनवाई के बाद बरी कर दिया गया, इन सभी के जीवन का 10 से 11 साल कांग्रेस की साजिश के कारण बर्बाद कर दिया गया और अंत में ये हिन्दू निर्दोष निकले। 




Seed of Hindu terrorism was sowed in Home Ministry only after my transfer. I have left govt & have no selfish motives. I'm standing with truth. I took voluntarily retirement 22 months before date. Running after posts is politicians' job, not mine: RVS Mani, MHA former Under Secy
अब कोर्ट द्वारा बरी किये जाने के बाद कांग्रेस नेताओं ने कहना शुरू कर दिया है की NIA कोर्ट तो मोदी से प्रभावित है, जबकि सच ये है की केंद्र सरकार ने NIA कोर्ट में जजों की नियुक्ति नहीं की है, वो स्वतंत्र अदालत है जैसी आम अदालतें होती है। 
इस मामले के बाद सोनिया सरकार के दौरान गृह सचिव रहे RVS मणि ने काफी चौंकाने वाला बयान दिया है और साफ़ कर दिया है की कांग्रेस की सरकार किस प्रकार साजिश कर रही थी, देखिये RVS मणि ने क्या कहा है।
Image may contain: 12 people, meme and text
RVS मणि ने कहा की कांग्रेस की सरकार ने आते ही हिन्दू आतंक का बीज बोना शुरू कर दिया था, मुझपर भी दबाव बनाया जा रहा था की मैं भी साजिश में शामिल हो जाऊ, पर मैंने इस्तीफा दे दिया था, और उसके 22 महीने बाद ही मक्का मस्जिद ब्लास्ट किया गया। 
 RVS मणि ने साफ़ करी दिया की सरकार आतंकवाद के मामलों में हिन्दुओ को फंसाने के लिए षड्यंत्र रच रही थी, और इसी के तहत तमाम मामलों में चाहे वो समझौता ब्लास्ट हो, मालेगांव ब्लास्ट हो और मक्का मस्जिद ब्लास्ट, इन सभी में असल आतंकियों को भगाकर हिन्दुओ को फंसा दिया गया। 
स्मरण आता है कि आर्गेनाइजर साप्ताहिक में तत्कालीन महामहिम प्रतिभा पाटिल के नाम असीमानंद द्वारा अपने अधिवक्ता के माध्यम से लिखा पत्र प्रकाशित हुआ था। वह पत्र अपने आपमें स्पष्ट रूप से चिल्ला-चिल्ला कर कह रहा था कि किस तरह मुस्लिम आतंकवादियों को बचाने बेकसूर हिन्दू साधु-संतों के अमानवीय व्यवहार किया जा रहा है। काश! वैसा अमानवीय व्यवहार 26/11 को जिन्दा पकडे गए आतंकवादी कसाब के साथ किया होता, समस्त छद्दम धर्म-निरपेक्षों ने आसमान सिर पर उठा लिया होता। 
Image may contain: 1 person, smiling, text
देश में हिन्दुओं के साथ जो कुछ भी घटित हो रहा है, सब महात्मा गाँधी की देन है। मुसलमानों को गुमराह किया जा रहा है, वास्तविकता में उन्हें बदनाम किया जा रहा है। जिसे मुसलमान समझने में पूर्णरूप से असफल है।  
Image may contain: textजब पूर्व पाकिस्तान(अब बांग्लादेश) के बरिशाल जिले मे हजारों हिंदुओं का कत्लेआम हो रहा था तब गांधी ने कोई उपवास नही किया। लेकिन जब कलकत्ता मे जबाबी कार्रवाई मे मुसलमानों के उपर दंगा छेड़ा तो गांधी को उपवास करने का ध्यान आया। बिल्कुल आज कल जो होता है उसका शुरुआत गांधी ने ही किया था।
हिन्दू अगर अपराधी हो तो सारे मुस्लिम एक हो जाते हैं चाहे नेता हों चाहे अभिनेता। वहीं अगर मुस्लिम अपराधी हो तो क्या मजाल कोई नेता अभिनेता आवाज तक नहीं उठाता। यह भारत है। सेक्युलरिज्म हिन्दुओं की नस्लें खत्म कर देगा सरकार को चाहिए जल्द से जल्द भारतीय संविधान से सेक्युलरिज्म शब्द हटा दे।
लश्कर की तरह हिन्दुओ को भी आतंकी घोषित करवाने की करी कोशिश
सत्ता के दौरान कांग्रेस पार्टी ने हिन्दुओ को आतंकी घोषित करवाने की करी कोशिश, और अब इस से जुडी हुई तमाम जानकारियां सामने आ चुकी है, कांग्रेस की सरकार के दौरान गृह सचिव RVS मणि ने भी तमाम बातें कही है, आज उन्होंने कहा की कांग्रेस ने सत्ता में आते ही हिन्दू आतंकवाद का बीज बोना शुरू कर दिया था और उनपर दबाव बनाया गया की वो हिन्दुओ को आतंकी बताने के लिए काम करे पर उन्होंने इस्तीफा दे दिया। 
अवलोकन करें:--
Veteran Congress leader, former union minister Margaret Alva recently released her book ‘Courage and Commitment.’ Rupa Publications has pu...
NIGAMRAJENDRA28.BLOGSPOT.IN

आर.बी.एल.निगम, वरिष्ठ पत्रकार औरंगजेब, अन्य मुगलों तथा मुस्लिम हमलावरों ने भारत में हिन्दुओं का नरसंहार किया, हिन्.....
NIGAMRAJENDRA28.BLOGSPOT.IN
मक्का मस्जिद ब्लास्ट में भी असीमानंद को फंसा दिया गया जबकि वाकर अहमद को भगा दिया गया, कल ही कोर्ट ने असीमानंद को बरी किया है पर उनके 11 साल फंसाकर बर्बाद कर दिए गए, देखिये RVS मणि ने क्या कहा, उसके बाद राहुल गाँधी ने क्या करने की कोशिश की वो भी देखिये 

अब कांग्रेस सरकार हिन्दुओ को फंसाने की कोशिश कर रही थी ये साफ़ है, पर राहुल गाँधी ने 2009 में क्या किया उस पर नजर डालिए 

We have the full telegram sent in 2009 by the then US Ambassador Tim Roemer to the US State Dept. One the first page is written 'reaching out to Rahul Gandhi and other young parliamentarians':Sambit Patra,BJP 1/2 pic.twitter.com/o8naV6xBph
In the telegram Its written that Rahul ji told US envoy 'there was some support for the LeT in certain elements in India's Muslim community, but the bigger threat maybe of the rise of radical home grown Hindu groups which create tension: Sambit Patra,BJP 2/2 pic.twitter.com/0pkx2Yi6aL

View image on Twitter
राहुल गाँधी ने 2009 में अमेरिका के राजदूत को मिलकर कहा की लश्कर ए तोयबा से भी ज्यादा खतरनाक हिन्दू आतंकवाद है, हिन्दू समूह आतंकी घटनाओं में शामिल है और ये ज्यादा बड़ा खतरा है। 
यहाँ राहुल गाँधी की सरकार हिन्दुओ को आतंकी बताने के लिए असीमानंद, साध्वी प्रज्ञा, कर्नल पुरोहित जैसों को फंसा रही थी वहीँ अमेरिका के अधिकारीयों से मिलकर राहुल गाँधी कोशिश कर रहे थे की जिस तरह अमेरिका ने लश्कर को आतंकी घोषित कर दिया था उसी तरह हिन्दुओ को भी अमेरिका आतंकी घोषित कर दे। 
साध्वी प्रज्ञा और कर्नल पुरोहित को कोर्ट ने पहले ही जमानत दे दिया, हालाँकि इस मामले में अभी तक फैसला नहीं आया, पर मक्का मस्जिद के मामले में कोर्ट ने असीमानंद को बरी कर दिया है। 















Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी