Skip to main content

“कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का Positive DNA”

लगभग दो वर्ष एक हिन्दी पाक्षिक का सम्पादन करते शीर्षक “कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का Positive DNA” पर अमुख कथा लिखी थी। जिसमे विस्तार से आम आदमी पार्टी के स्तंभों का सोनिया गाँधी से सम्बन्धों का उल्लेख किया था, जिसका आज तक किसी ने खंडन नहीं किया।
इस पार्टी को मैदान में इस लिए उछाला गया था, ताकि खिचड़ी बनाकर केजरीवाल के हाथ सत्ता देकर भ्रष्टाचार के सारे सबूत नष्ट करवा कर देश को पुनः चुनाव में धकेल दिया जाए।
Image result for delhi sex scandalकेजरीवाल और इस पार्टी द्धारा कांग्रेस की आलोचना जनता को भ्रमित करने का मात्र एक नाटक है। केन्द्र में जब से मोदी सरकार आयी है और कांग्रेस के घोटाले उजागर होने प्रारम्भ हुए आआप के नेताओं की चीख निकलती कि “मोदीजी काम नहीं करने दे रहे”; न ही जनता और न ही भारतीय जनता पार्टी ने इस चीख की गहराई में जाने का प्रयत्न किया। सन्देह है, जिस तरह भाजपा इस पार्टी से आये लोगों को प्रसाद रूपी टिकट देती है, कहीं कल वो ही इनकी गले की फ़ांस न बन जाये? पार्टी नेतृत्व को चाहिए कि इन लोगों से आआप और कांग्रेस के गुप्त समझौते को जलसों में सार्वजानिक करवाएं। इस वर्तमान कांड ने किसी गुप्त समझौते को सार्वजनिक कर दिया है। अब काम भाजपा नेतृत्व का है कि जितनी जल्दी हो इस गुप्त समझौते का भांडा फोड़ा जाये।      
49-दिन की सरकार गिरने उपरान्त जो इस पार्टी के टिकट पर जीते या हारे लोग भाजपा में आये, भाजपा ने तुरन्त उन्हें गले लगा, टिकट दे दिए। यही कारण था भाजपा मात्र तीन सीटों पर सिमट कर रह गयी। यदि भाजपा ने इस पार्टी से आये लोगों को टिकट नहीं दिए होते, भाजपा की इतनी दुर्गति नहीं होती।
सीडी कांड मात्र एक षड्यंत्र  
Image result for delhi sex scandal
क्या बलात्कार का यह रूप होता है?
Image result for delhi sex scandal
नशे की जाँच हो?
दिल्ली के महिला एव बाल विकास  मंत्री व् आम आदमी पार्टी के नेता सन्दीप कुमार की अश्लील वीडियो ठीक उसी समय सामने क्यों आया है?? जब सभी राजनितिक दलों को ये मालूम था की सोनिया गांधी के दामाद राबोर्ट बढेरा की जमीन घोटाले की जांच रिपोर्ट बस सामने आने ही वाली है। जैसे ही राबोर्ट बढेरा जमीन घोटाले की रिपोर्ट जस्टिस ढींगरा ने हरियाणा सरकार को सौंपी उसके कुछ समय बाद यह न्यूज सामने आने लगा की आम आदमी पार्टी के एक नेता का अश्लील विडीयो दिल्ली के एलजी नजीब जंग के पास भेजी जाने वाली है। ये न्यूज बाहर आते ही आम आदमी पार्टी सुप्रीमो व् दिल्ली के मुख्यमन्त्री अरविन्द केजरीवाल ने फुर्ती दिखाते हुए महिला एव बाल विकाश मंत्री सन्दीप कुमार को मंत्री पद से बर्खास्त कर दिया। ( ध्यान रहे सिर्फ मंत्री पद से बर्खास्त किया, सन्दीप कुमार अभी आप में बने हुए हैं। ) उसके बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सामने आये और शेखी बघाड़ने लगे की वीडियो सामने आते ही हमने मंत्री को बर्खास्त कर दिया। उनका आगे कहना था की इतना कड़ा एक्शन कोई भी पार्टी अपने भ्रष्ट नेताओ पर नही उठाती।
कांग्रेस और आआप सिक्के के एक ही पहलू
Image result for रोबर्ट वढेरा ज़मीन घोटाला
रॉबर्ट वाड्रा डीएलएफ जमीन सौदे की जांच के लिए बने जस्टिस ढींगरा आयोग ने
अपनी रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सौंप चुकी
जबकी यह अश्लील वीडियो पहुँचाने वाले  सख्स का दावा है की बर्खास्त मंत्री सन्दीप कुमार वाली वीडियो अरविन्द केजरीवाल को 15 दिनो पहले ही दे दी गई थी। फिर इतने दिनों तक सन्दीप कुमार का अश्लील वीडियो अरविन्द केजरीवाल द्धारा  दबा कर किसका इंतजार किया जा रहा था। वह इंतज़ार था वढेरा रिपोर्ट का हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सौंपी, सीडी मुद्दा उछाल कांग्रेस की करतूतों पर चादर डालने का सफल प्रयास कर, फिर सिद्ध कर दिया कि आआप और कांग्रेस सिक्के के एक ही पहलू हैं, दोनों में कोई अन्तर नहीं।
भाजपा को इस चक्रव्यूह को भेदना होगा  
Image result for अमित शाह
आआप-कांग्रेस के चक्रव्यूह को भेदना होगा मोदीजी-अमितजी 
भाजपा जिस दिन इस मकड़जाल एवं चक्रव्यूह को भेद कांग्रेस और आआप को  बेनकाब करने में सफल हो गयी, कोई प्रशांत किशोर या गठबंधन भाजपा को हरा नहीं पाएगा। अब तक  ये सभी भाजपा को इस चक्रव्यूह में बांधे रखने  की चाल में सफल हो रहे हैं। जब तक भाजपा इस चक्रव्यूह नहीं भेदती, दिल्ली, बिहार,तमिलनाडु, केरल और बंगाल आदि हाथ से निकलते रहेंगे। जरुरत है, सर्वप्रथम कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के गुप्त समझौते को सार्वजानिक करना। भाजपा को चाहिए अपनी महिला विंग को सीडी कांड में और पुरुष वर्ग को रोबर्ट कांड जो कांग्रेस-आआप दबाने में सफल हुए है, उसे जनता में उजागर किया जाये।     
Image result for delhi sex scandal
भटका दिया रोबर्ट वढेरा से जनता का ध्यान
Image result for अन्ना हजारेनिश्चित रूप से यह आम आदमी पार्टी और कोंग्रेस को ये इल्हाम था की कुछ दिनों बाद वढेरा ज़मीन  घोटाले की रिपोर्ट आने ही वाली है। इसलिये मौके का इंतजार किया जा रहा था। और आम आदमी पार्टी व् कांग्रेस  की मिली भगत से घोटाले की रिपॉर्ट आते ही ठीक समय पर सन्दीप कुमार का अश्लील वीडियो आम आदमी पार्टी द्वारा सामने लाया जाये। ताकि सोनिया गांधी के दामाद राबोर्ट बढेरा के घोटाले पर से देश का ध्यान बंटाया जा सके। और इसका नतीजा देखिये प्रिंट मिडिया से लेकर एलोक्ट्रोनिक मिडिया तक में सिर्फ आम आदमी पार्टी के नेता व् बर्खास्त मंत्री सन्दीप कुमार ही छाए  हुए हैं। राबोर्ट बढेरा न्यूज से गायब है।। जबकि यदि यह अश्लील वीडियो ऐन वक्त पर सामने नही आता तो इस समय देश में केवल राबोर्ट बढेरा जमीन घोटाले का ही न्यूज पुरे देश में छाया रहता।
Image result for delhi sex scandalजब दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में बाबा रामदेव ने काले धन पर आंदोलन कर कांग्रेस के विरुद्ध वातावरण बन गया था, तब सरकार ने एनजीओस की सहायता से पहले अन्ना हज़ारे को लोकपाल बिल के मुद्दे को लेकर मैदान में उतारा, फिर लोकपाल से ध्यान हटाने के लिए  दामिनी मुद्दा उछाला, और अब रोबर्ट वढेरा के मुद्दे को दाबने के लिए दिल्ली के महिला कल्याण मन्त्री संदीप की सीडी कार्ड मैदान में फैंक दिया। जिस कारण रोबर्ट वढेरा ज़मीन घोटाला सीडी ने दबा दिया और कांग्रेस सीडी मुद्दे पर सक्रिय हो गयी।   
Image result for delhi sex scandal*** जब आतंकवादी निर्दोष लोगों पर गोलियां चलाते हैं उन्हें मौत के घाट उतारते हैं तब तक उनका कोई धर्म नहीं होता √√√
••• और जैसे ही पकडे जाते हैं और सजा का ऐलान होता है तब वो मुसलमान बन जाते हैं,, !!!???
*** ऐसे ही आपिया मंत्री संदीप कुमार जब पायजामा उतार कर महिला कल्याण कर रहा था तब उसकी कोई जाति  नहीं थी !!! ???
••• और जैसे ही सीडी बाजार में आ गई तो ये दलित हो गया,,
Image result for delhi sex scandal~~~~~ धन्य है ये दोगला पंथी की ...
~~~~और तो और ये हरामखोर लग्जरी गाङी में से उतर कर अपने को गरीब दलित भी बताता है √√√
*** ..क्या अब दलित समाज इस दोगले के मुँह पर थूकने के लिये आगे आयेगा ...? !
Image result for delhi sex scandalबताइए .और वो दलितों की माईबाप बनने वाले/वाली  अब चुप क्यों है ?
••• ...दयाशंकर की टिप्पणी पर तो बङा नंगा नाच किया था इसने
अब ये दोगला पूरे दलित समाज को गंदा कर रहा ..है तो कॊइ बयान नही आया.
शीला दीक्षित को वाजपेयी से शिकायत नहीं
Image result for delhi sex scandal
Image result for delhi sex scandal
कहाँ गए शीला के विरुद्ध 370 सबूत? यह भ्रष्टाचार के सबूत थे
या कश्मीर की धारा 370 के सबूत ?
दिल्ली सरकार को प्राप्त जिन अधिकारों से दिल्ली के अभी तक के मुख्यमंत्रियों का गुजारा होता चला आ रहा था । केंद्र में अटलजी की सरकार रहने के बाद भी  शीला दीक्षित जी को कोई समस्या नहीं हुई और उन्होंने निरंतर विकास किये दिल्ली की जनता उनकी कार्यशैली से संतुष्ट न होती तो उन्हें क्यों देती इतना लंबा कार्यकाल! कुलमिलाकर सभी मुख्यमंत्रियों ने अभी तक शांति पूर्वक दिल्ली का विकास किया किसी की न तो PM से लड़ाई रही और न ही LG से ,पुलिस को अपने अंडर में लेने के लिए भी कोई मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरह इतना पागल कभी नहीं हुआ क्यों ?
केजरीवाल जी! यदि आप अपनी पार्टी और सरकार में चल रही सेक्स स्कैंडल जैसी और भी तमाम प्रकार की असामाजिक और अनैतिक गतिविधियों से डरते नहीं हैं, फिर पुलिस को अपने अंडर में लेने की इतनी हड़बड़ी क्यों है ?
दिल्ली सरकार और पार्टी में ऐसा और क्या क्या हो रहा है वो केजरीवाल जी अभी सार्वजनिक करेंगे या तब तक मौन रहकर उन अपराधियों को छाती में चिपकाए बैठे रहेंगे जब तक कोई दूसरा उनकी CD बनाकर नहीं दिखाएगा ?
Image result for delhi sex scandal
दिल्ली की जनता का मानना है कि संदीपकुमार जैसे और भी हीरे छिपे  हो सकते हैं आपकी गुदड़ी में जब जो आपकी बात नहीं मानेगा या आपसे झगड़ेगा तब उसे हटाने के लिए दिखाई जाएगी उसकी CD और इसी बहाने उसे निकाल बाहर कर दिया जाएगा ! इसमें आखिर सच्चाई क्या है ?
अरविंद जी ! कुछ लोगों का मानना है कि ऐसी ही ऐय्यासी करने के कारण घट जाता था आपके विधायकों का फंड ! अन्यथा जिस कमाई से उनका गुजारा पहले से होता चला आ रहा था वो अचानक इतनी कम क्यों पड़ जाने लग गई ! 'आप' पार्टी से जुड़ने और 'आप' पार्टी की सरकार बनने के बाद इनकी जरूरतें अचानक इतनी क्यों बढ़ गईं कि धन मुहैया करवाने हेतु बढ़ानी पड़ी विधायकों की सैलरी !
अब मुँह से मोदी का नाम क्यों नहीं निकला?
Image result for मोदी imageआपके संदीप कुमार का यह  कहना कि दलित होने के कारण ही मुझे फँसाया जा रहा है ये आम आदमी पार्टी के नेताओं के चरित्र पर उनका सबसे बड़ा आरोप है! वो ऐसे सिद्ध होता है कि सेक्स स्कैंडल के उस वीडियो में जब सब कुछ साफ साफ दिखाई पड़ रहा है वो संदीप कुमार ही हैं, और वह बलात्कार नहीं बल्कि सहमति से सब काम आनंद से हो रहा है। उनका ये कहना कि "दलित होने के कारण ही मुझे फँसाया जा रहा है"! कहने का अभिप्राय उन्हें ऐसा क्यों लगता है कि हमारी पार्टी और सरकार में ऐसे सेक्स कांड करने वाला मैं अकेला ही तो नहीं हूँ, किंतु फँसाया केवल मैं जा रहा हूँ क्योंकि मैं दलित हूँ !
यह कार्ड जनता को इस जाल में फंसा कर, एक तीर से दो निशाने साधने का प्रमाण है।  और यह ऐसा कांड है, जिसमे मोदी का नाम नहीं आया। क्या इस काम को करने के लिये मोदी ने नहीं रोका?यह स्टिंग तो मोदी ने नहीं किया था? फिर जिस आराम से कल्याण कार्य हो रहा है, उसे बलात्कार का नाम देना, बलात्कार का भी अपमान करना है।
दलित कार्ड सुनियोजित  ड्रामा
अरविंद जी ! आप तो दलितों के लिए दयालु दिखने का प्रयास हमेंशा करते रहते हैं आप कन्हैया का साथ दे सकते हैं ,एक दलित के लिए हैदराबाद जा सकते हैं अखलाक के लिए भी आपकी दयालुता दुनियाँ जानती है फिर संदीपकुमार के प्रकरण में वो वीडियो सही है या गलत इसकी जाँच तो हो जाने देते !दुनियाँ आरोप लगा रही थी लगाने देते विपक्ष का काम है आरोप लगाना !मीडिया शोर मचा रहा था मचाने देते उसकी वही रोजी रोटी है! आखिर आपको तो अपने विधायक मंत्री पर भरोसा करना ही चाहिए था ! उसके प्रति आप इतने कठोर कैसे हो गए आखिर उसे आनन फानन  में ऐसे ही क्यों सस्पेंड कर दिया ! कहीं वो आपकी कोई पोल खोलने वाला तो नहीं था !
केजरीवाल जी ! शिक्षामंत्री का एकांत में शिक्षकों के साथ होना यदि दोष नहीं है इसी प्रकार से चिकित्सा मंत्री का चिकित्सकों के साथ एकांत में होना भी यदि दोष नहीं है तो महिला कल्याण मंत्री यदि एकांत में किसी महिला के साथ दिखाई पड़ रहा है तो इतना हो-हल्ला क्यों ?
अरविंद जी ! राजनीति में शिक्षा अनिवार्य क्यों न की जाए
Image result for delhi sex scandal
महिला का कल्याण करते या करवाते, दिल्ली के महिला कल्याण मन्त्री ;
इस तरह की क्रीड़ा को बलात्कार का नाम देना, बलात्कार का अपमान नहीं?
महिला कल्याण मंत्री को क्या पता कि कैसे किया जाता है महिलाओं का कल्याण ! मंत्री मुख्यमंत्री आदि बनने की कोई ट्रैनिंग तो कराई नहीं जाती है सीधे मंत्रालयों में घुसा कर बैठा दिए जाते हैं एक से एक नौसिखिया लोग !जिसे जो विधि समझ में आती है वो वैसे करता है अपने अपने मंत्रालय का कामकाज ! प्रारंभ में सबसे कुछ गलतियाँ भी होती होंगी धीरे धीरे सीख जाते होंगे लोग ! इसी प्रकार से महिला कल्याण मंत्री संदीप कुमार को भी महिला कल्याण करने की जो विधि समझ में आयी होगी वो वैसा कर रहे हैं उस वीडियो में भी वो एक महिला के साथ ही दिख रहे हैं इसका मतलब साफ है कि वो अपने मंत्रालय से जुड़ा कामकाज ही सँभाल रहे हैं ! इतनी ही समस्या थी तो किसी महिला को बनाना चाहिए था महिला कल्याण मंत्री !
दिल्ली सरकार के सभी मंत्री ऐसे ही देखते होंगे अपने अपने मंत्रालयों के काम काज ! वास्तव में तरक्की कर रही है दिल्ली !
वाह री दोगली व गंदी राजनीति...धिक्कार है तुम पर
Image result for delhi sex scandalदिल्ली सरकार के नौसिखिया मंत्रियों की अजब गजब कार्यशैली है ! बंदरों के हाथ में माचिस पकड़ा दी गई है उन्हें पता ही नहीं होता है कि सरकार का काम क्या है और मंत्रियों को कैसे क्या कब  करना चाहिए अपने मंत्रालयों का काम काज! मंत्री बनने की कहीं कोई ट्रेनिंग तो मिलती नहीं है।  केजरीवाल के मेहनती मंत्रियों को हर काम खुद करने पड़ते हैं इसका जीता जागता है उदाहरण है ये CD जिसमें कपड़े उतारे जुटे पड़े हैं बेचारे! उनका ये है महिला कल्याण करने का ढंग ! शिक्षामंत्री, स्वास्थ्यमंत्री, परिवहन मंत्री सब ऐसे ही परिश्रम पूर्वक कर रहे होंगे अपने अपने काम !इसी प्रकार से बिजली मंत्री कहीं बिजली बना रहे होंगे !
कहाँ है अब अन्ना हज़ारे?
Image result for अन्ना हजारे
बाबा रामदेव के कांग्रेस के घोटालों से जागृत हुई जनता को भ्रमित
करने का सफल प्रयास; वाह  अन्ना ! वाह ! 
गुजरात में केजरीवाल दौरे में जीप में बैठा हार्दिक पटेल 
अन्ना जी! दिल्ली में इतनी गंदगी फैलाकर गए हैं आप! भला अबकी आना दिल्ली में धरना देने तुम ! अबकी दिल्ली वाले टोपी उतार के खदेड़ेंगे तुम्हें ! अन्ना को अब धरना क्यों नहीं याद आता? क्योंकि धरना आयोजित करने वाले सब सत्ता के पीछे भाग रहे है। आयोजन करवाएगा कौन?
अन्ना यदि ईमानदार एवं निष्ठावान गांधीवादी है, तो राष्ट्र को बताएं कि जिस चार्टर्ड प्लान से अन्ना पुणे से दिल्ली आए, वह किस वह किस कम्पनी का था? किसने उनके आने का खर्चा किया? क्या यह सच नहीं कि उस चार्टर्ड प्लेन में अन्ना के साथ कौन बैठा था? वह व्यक्ति उन्हें क्या मंत्रणा पढ़ाथा? क्या यह सच नहीं कि अन्ना के पृदर्शन को सफल बनाने के लिए पलवल से भीड़ मंगवायी गयी? क्या यह सच नहीं कि इस आंदोलन को सफल बनाने मे कांग्रेसी उद्योगपति पानी की तरह पैसा नहीं बहा रहे? क्या यह सच नहीं के एकता परिषद परिषद के पी. वी. राजगोपाल अन्ना के किसान आंदोलन से अलग हो गए हैं? केरल से गांधीवादी कार्यकर्ता गांधी शांति प्रतिष्ठान के उपाध्यक्ष एवं एकता परिषद के प्रमुख राजगोपाल ने 2011 में ही कहा था कि अन्ना टीम के निर्णयों के उन्हें नहीं पूछा जाता।
Image result for अन्ना हजारेअन्ना दश को बताएं कि 12 दिनों तक अन्ना के भूखे रहने के बावजूद, अनेकों आश्वासनों के बावजूद एक मजबूत लोकपाल क्यों नहीं आ पाया। हार कर अन्ना रालेगण विद्धि में जाकर बैढ गएं अन्ना की आवाज दुबारा उस समय निकली, जब रामदेव ने यूपीए सरकार की नीनियों के विरूद्ध बोलना शुद्ध किया। हांलाकि कांग्रेस सवयं अपने चक्रव्यूह में फंस बाहर नहीं निकल पायी, वही षड़यंत्र भूमि अधिगृहण बिल पर रच रहा है। अन्ना को न किसी लोकपाल से मतलब और न ही किसी भूमि अधिगृहण बिल से, क्योंकि अन्ना का रिमोट तो कंाग्रेस के हाथ है। किसी और के नहीं।
यदि वर्तमान मोदी सरकार इस षडयंत्र को बेनकाब करने में सफल हो जाती है, तो एक तीर से कम से कम तीन  शिकार जरूर होंगे, कांग्रेस 2 अन्ना और नम्बर 3 आम आदमी पार्टी। अन्ना को प्रोजेक्ट करने वाले पूंजीपति एवं प्रदर्शन में भाग लेने वाले गैर सरकारी सामाजिक संस्थान।
सूत्रों के अनुसार राहुल नहीं चाहते कि कांग्रेस की इतनी दुर्दशा होने के बाद भी अन्ना के किसी आंदोलन एवं आआप को किसी भी तरह से समर्थन दिया जाए, क्योंकि इस गुप्त समर्थन से भाजपा को नहीं बल्कि कांगे्रस को बहुत अधिक क्षति पहंुच रही है जिसकी पूर्ति के लिए कांग्रेस को कही अधिक कठोर परिश्रम करना पडे़गा। वास्तव में अन्ना को एक आआप को समथर्न ही कांग्रेस का सर्वनास कर रहा है। किन्तु कांगेस में कोई राहुल की बात सुनने को तैयार नहीं, क्योंकि विनाश काले विपरीत बुद्धि! यानि भाजपा के विश्व षडयंत्र में कांग्रेस ने अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मार पार्टी सर्वनाश कर लिया।

Image result for बाबा रामदेव धरना
2011 में बाबा रामदेव का कांग्रेस के घोटालों के विरुद्ध रामलीला ग्राउंड में धरना 
चूँकि सेक्स स्कैंडल जब घटित हुआ तब संदीप कुमार आम आदमी पार्टी का सदस्य था और दिल्ली सरकार का मंत्री भी था, और संदीप के साथ क्रीड़ा करती भी आम आदमी पार्टी से। फिर किसका राशन कार्ड बनवाने का नाटक किया जा रहा है? नशे की हालात में क्रीड़ा का यह अंदाज़ नहीं होता।  इसलिए वो कुछ अच्छा करता तो पार्टी और सरकार अपनी पीठ ठोंकती इसीलिए इस सेक्स स्कैंडल के लिए भी दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी दोनों ही दोषी हैं संदीपकुमार को गुनाहगार ठहराना इसलिए भी ठीक नहीं होगा। दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी से संबंध बनने के बाद उसमें ये दुर्गुण आया !यदि वो आम आदमी पार्टी से न जुड़ा होता तो ये बदनामी नहीं झेलनी पड़ती उसे ! इसलिए इस सेक्स स्कैंडल की पार्टी और सरकार को सामूहिक जिम्मेदारी लेनी चाहिए !

Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी