Skip to main content

आखिर सवर्णों का तिरस्कार कब तक?

Image may contain: 1 personआईये आपका परिचय कराते हैं विश्व के सबसे होनहार बातों के जादूगर, विश्व पटल पर भारत का सर ऊँचा करने वाले हमारे यशस्वी प्रधान सेवक, देश के चौकीदार आदरणीय प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र दामोदरदास मोदी जी का।
हमारे प्रधान मंत्री जी को स्वच्छता बहुत पसंद है, इसलिए इन्होंने सबसे पहले भारतीय जनता पार्टी के अंदर साफ-सफाई की और लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, यशवंत सिन्हा, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे अन्य कद्दावर नेता जो स्वर्गीय बाजपेयी जी की भाजपा के अहम रणनीतिकार होने के साथ ही भाजपा के हिंदुत्व एजेण्डे के पोषक रहे थे, इन सब को बाहर का रास्ता दिखा कर स्वच्छ भाजपा-स्वस्थ भाजपा का निर्माण किया। अगले सफाई अभियान के चरण में इन्होंने जो प्रमुख कार्य किया वह था भाजपा के बैनर, फ्लैक्स, पाम्पलेट, आदि सभी जगहों से अटल बिहारी वाजपेयी जी, एवम लालकृष्ण आडवाणी जी की फोटो को हटवा देना ताकि जनमानस के अंदर इन लोकप्रिय नेताओं की स्मृति धीरे-धीरे खत्म होती रहे।
अवलोकन करें:--

nigamrajendra28.blogspot.com
केन्द्र से लेकर उत्तर प्रदेश तक भारतीय जनता पार्टी सरकार बनने पर जनता को जातिवाद,…
Image may contain: 3 people, people smiling2014 में इन्होंने सवर्ण यानी जनरल जातियों की भावनाओं से खूब खेला, इन्हें पता है हम-सब के अंदर राष्ट्रवाद कूट-कूट के भरा है, इसलिए अपने हर मंच से माँ भारती और वन्देमातरम के नारे लगवा-लगवा के हमारे इमोशन्स को जगाया और हिंदुत्व के रक्षक की अपनी छवि का खूब लाभ उठाते हुए देश के प्रधानमंत्री बनकर दिल्ली की गद्दी पर सत्तासीन हो गए। और आज 2018 तक के चार साल के सफर में, इन्होंने केवल अम्बेडकरवाद को पोषित किया, इनके किसी भी भाषण या "मन की बात" में कहीं भी सामान्य वर्ग या श्री राम की चर्चा नहीं मिलती है, यह तो अपने हर भाषण में आम्बेडकर जी के सपनों के भारत की बात करते हैं, बुराई नहीं महोदय देश आपका है, राजा आप हैं जैसा चाहें जिसके सपनों का चाहें वैसा देश बनाये।
इनके दलित प्रेम में खलल तब पड़ी जब एससी एसटी यानी हरिजन एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया कि इस कानून का उलंघन करते हुए कुछ लोग इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने अपने आदेश में व्यवस्था दी कि इस कानून के अंदर एफआईआर दर्ज होने के बाद सक्षम अधिकारी से पहले आरोप की जाँच कराई जाये अगर आरोप सही है तो आरोपी को गिरफ्तार कर मुकदमा चलाया जाए और उसे अपने अपराध की सजा मिले। लेकिन अगर आरोप झूठा है तो आरोपी को जेल में रहकर मानसिक और शारिरिक यातना न भोगना पड़े। सुप्रीम कोर्ट से हम सभी को मिली इस रियायत से साहेब की तो मानो दिन-रात का चैन खो गया, प्यास भूख खत्म हो गयी, बिना देर किए पुनर्विचार याचिका लेकर दौड़ पड़े की नहीं साहब इनको रियायत मत दीजिये, इनके गर्दन पर इस कानून की तलवार रखे रहने दीजिए, भले ही निर्दोष हों पर इन्हें जेल में मानसिक और शारीरिक यातना सहने दीजिये, पर सुप्रीम कोर्ट ने इनकार कर दिया, कहा सबके हितों और अधिकारों की रक्षा होनी चाहिए। फिर क्या था साहेब ने अपने पॉवर का उपयोग किया और एक अध्यादेश लाकर संसद में पास करवा दिया फिर सुप्रीम कोर्ट का आदेश हो गया निष्प्रभावी, अब हम फिर इस कानून के शिकार होते रहेंगे, भले ही हम निर्दोष ही हों।
साथियों इस एक्ट के खिलाफ हम 20019 तक एक जनांदोलन खड़ा करना चाहते हैं। और हर लोकसभावार समिति की कमेटी बनाकर इस कानून के खिलाफ खड़ा होकर इसका जमकर विरोध करेंगे। कृपया आप भी अपने क्षेत्र से समिति में शामिल होकर इस मिशन को सशक्त बनावें। अपनी डिटेल हमें 7905005919 पर Whatsapp करें।

श्री अरविन्द श्रीवास्तव पर प्रकाशित उपरोक्त लेख पर लोगों  विचार:-- 

Lunaram Jaat क्यो
किसी को याद है कि 2013 में एक अल्पसंख्यक सुरक्षा कानून आ रहा था, जिसके तहत दंगा जो भी करे दंगाई बहुसंख्यक होगा??


कैसे याद होगा? उसके लिए हिन्दू याददाश्त चाहिए.. यहां तो संवर्ण-दलित की चरस का नशा नहीं उतर रहा..

अच्छा किसी को याद है कि मुम्बई के आज़ाद मैदान में क्या हुआ था??

बैंगलोर में नये साल पर लड़कियों के साथ??

अच्छा बम ब्लास्ट याद हैं कितने हुए थे 10 साल के शासन में?

मतांतरण तो याद होंगे?

वो आज़म की अकड़ तो याद होगी जब सांसद होते हुए भी रामपुर में जया प्रदा को होटल में रूम नहीं मिला और वो रोते रोते दिल्ली गयी थी..

10 साल के दंगे याद हैं और उसमें फंसने और पिटने वाले??

देश पे पहला हक़ किसका है ये याद है??

घोटाले याद हैं?? उन घोटालों से जो देश का पहिया जाम हुआ उससे किसका नुकसान हुआ होगा?

माओवाद याद है?? उसमें कौन मरते हैं??

सब कुछ छोड़ो, अभी का केरल और बंगाल तो याद है??

अगर नहीं, तो तुम्हारी बात सही है कि कोई फर्क नहीं पड़ता भाजपा के होने से?? हम कोई... थोड़े हैं जो अपनी रक्षा नही कर सकते??
आज तक भी तो करते रहे हैं, वो तो 2014 में बहक कर वोट दे दिया था भाजपा को वरना उपरोक्त चीज से घण्टा हमारी फ़टी नहीं थी.. और न आगे फटेगी..

बाकि हिंदुत्व तो बकचोदी के अलावा कुछ नही है, क्योंकि हिंदुत्व की लड़ाई है इस्लाम से.. उस इस्लाम से जो 70 साल से विकास विहीन रहा कांग्रेस में लेकिन फिर भी सिर्फ इसलिए कांग्रेस को वोट देता है कि वो उसे इस्लाम के नाम पर बैक सप्पोर्ट देती है। अब ऐसे इस्लाम जिसके लिए किसी भी चीज से पहले कुरान है, उसका मुकाबला करने को तो त्याग रूपी हिंदुत्व चाहिए होता है और भैया अपनी तो एक एक्ट से फट रखी है.. हमसे ना हो रहा त्याग वाग... ऊपर से त्याग करेंगे तो फिर हम तो चूतिया हो गए, क्योंकि हमने तो काम ही 2014 में मोदी के लिए इसलिए किया था कि कुछ फल प्राप्त हो..

इसलिए भाड़ में गया मोदी और भाड़ में गया हिंदुत्व.. हमें मलाई नहीं मिल रही इसलिए हम नकारत्मकता फैलाएंगे और आड़ उसे सच्चाई और नैतिकता की देंगे... क्योंकि हम अंडभक्त नहीं है, हम सच्चे "स्वार्थी" है जो निल रंगे सियार माफिक राष्ट्र और धर्म हितेषी का ढोंग करते हैं।।।

और जी हाँ! हमारे पास हजारों में फॉलोवर है जो हमने कमाए तो मोदी के नाम पर थे लेकिन अब हम उसी मोदी को उनसे गाली दिलवाते हैं.. बैक डोर से इसका सौदा हुआ है.. क्योंकि यही उम्मीद तो मोदी से थी तो उसने तो कुछ मलाई दी नहीं..

बाकी वाकई फर्क नहीं पड़ता कि सरकार किसकी हो...??



Reply1d

Pankaj Kumar Mahashay, यही बात आप उस समय क्यों नहीं की जब Supreme court के judgement आने के बाद SC/ST वालों ने पुरे भारत में आग लगा दी थी.

Manage


Reply1d

Sujeet Karn Bhaia copy paste kr rhe h
Manage


Reply1d

Shakti Srivastava Ek bar dhokha kha liya.. ab nhi ...
Savarno k sath dhokha kiya h...

Manage


Reply1d

Manish Srivastava मोदी को विरोधी झूठ मे जुमलेबाज बोलते हैं। अपना सभी वादा तो पूरा किया। कालाधन वापस लाकर देश के सभी नागरिको के खाते मे 15 लाख डाल दिये, अब थोड़ा अपनी पार्टी फंड के लिये गैश सब्जिडी चोरी करता है तो छोटी बात है॥ कश्मीर से धारा 370 व 35a खत्म करके आतंकियों और कश्मीरी पत्थरबाजों के मुँह पे करारा तमाचा मारा। अयोध्या में राम मंदिर बनवाने का अपना वादा भी पूरा किया, हिंदुओं को और क्या चाहिये। फिर इन सबसे ऊपर है विकास, sc st act लाकर देश को वैश्विक मंच पर विकास की मुख्य धारा से जोड़ दिया॥ सवर्ण समाज, देश भक्त और कट्टर हिंदू इन तीनों को मोदी का विरोध करना चाहिये॥

Manage


Reply22h


Manish Srivastava हिंदू मुस्लिम से ऊपर देश है॥ कोई मुझे समझा दे कि आरछण से देश का कोन सा भला होना है। समान नागरिक संहिता के आधार पर एक नागरिक एक कानून हौना चाहिये। अगर आरछण देना ही है तो आर्थिक आधार पर हो।

Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी