Skip to main content

सर्वाधिक शर्मनाक हार केजरीवाल के नाम -- अमित शाह

amit-shah-attack-kejriawl-in-delhi-ramleela-maidan-mcd-electionभारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने आज(मार्च 25) नई दिल्ली के रामलीला मैदान में MCD चुनावों के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत की, अमित शाह के निशाने पर दिल्ली की सत्ताधारी पार्टी आम आदमी पार्टी और मुख्यमंत्री केजरीवाल रहे।
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल साफ़ सुथरे प्रशासन का दावा करने सत्ता में आये थे, वे कानून व्यवस्था दुरुस्त करने की बात करते हैं, कानून व्यवस्था तो उनके हाथ में नहीं है इसलिए कानून व्यवस्था ठीक करने का सपना छोड़ दें, वे बस अपने विधायकों को संभाल कर रखें तो दिल्ली की जनता पर बहुत बड़ी मेहरबानी हो जाएगी। 

Image may contain: 1 personअमित शाह ने कहा कि केजरीवाल के एक पूर्व कानून मंत्री फर्जी डिग्री के मामले में पकडे जाते हैं, महिला कल्याण मंत्री रेप के मामले में धरे जाते हैं और आशुतोष जी उनकी तुलना गाँधी जी से करते हैं, उनके खाद्य मंत्री रिश्वत लेते हुए पकडे जाते हैं।

अमित शाह ने कहा कि ये सूची केवल 1, 2, 3 लोगों की नहीं है बल्कि उनके 13 विधायकों पर सरकार बनने के बाद अपराधिक मामले दर्ज हुए हैं, राजनीति के अन्दर केजरीवाल परिवर्तन की बातें करते थे, अपराध ख़त्म करने की बातें करते थे लेकिन आज केजरीवाल के 13 विधायक आपराधिक मामलों में पकडे गए हैं लेकिन केजरीवाल दिल्ली की जनता को जवाब नहीं देते हैं। केजरीवाल जी वादों को छोडिये, अगर आपके अन्दर थोड़ी सी भी शर्म बची है तो MCD चुनावों में प्रचार करने से पहले इन 13 विधायकों पर कार्यवाही करके दिखाओ, जरा सी भी शर्म बची है तो आप पार्टी के घोटालों के लिए न्यायिक जांच करा दो। 
दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने आज दिल्ली के रामलीला मैदान में आयोजित पञ्च परमेश्वर बूथ सम्मलेन को संबोधित करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सबक सिखाने की अपील की, उन्होंने कहा कि दिल्ली में MCD चुनाव आने वाले हैं, अब समय आ गया है कि जिन लोगों ने आपके साथ धोखा किया, आपने झूठ बोलकर चुनाव जीता, उन्हें आप सबक सिखाओ। 
Image may contain: 2 peopleअमित शाह ने कहा कि MCD चुनाव होने वाले हैं, हमारे एक तरफ 10 साल केंद्र में सरकार चलाने वाली UPA-कांग्रेस है जिसपर 12 लाख करोड़ के घपले और घोटाले का आरोप है और दूसरी तरफ AAP पार्टी है जिसकी दिल्ली में सरकार चल रही है।

केजरीवाल सरकार ने तोड़े घोटालों के सभी रिकॉर्ड


Image may contain: 8 people, people smiling, people standing and outdoor
अमित शाह ने कहा कि जब 2014 में कांग्रेस को निकालकर दिल्ली में AAP को लाया गया तो दिल्ली की जनता को लग रहा था कि अब एक अच्छा शासन मिलेगा, लेकिन जिस प्रकार से दिल्ली में केजरीवाल सरकार चली है, इतने कम समय में दिल्ली में किसी भी सरकार ने भ्रष्टाचार नहीं किया है जितना भ्रष्टाचार केजरीवाल सरकार ने किया है।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल के निजी सचिव लेन-देन के मामले में गिरफ्तार हुए, प्याज की खरीद में घोटाला हुआ, दिल्ली महिला आयोग के ऑफिस में भर्ती में घोटाला हुआ, CNG की परमिट में घोटाला हुआ, पाने के टैंकर में घोटाला हुआ, LED लाइट खरीदने में घोटाला हुआ, उनके एक मंत्री से हवाला के कारोबार में पूछताछ हुई।

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल सरकार के घोटालों की मेरे पास बहुत लम्बी सूची है - दिल्ली परिश्रम बोर्ड में भर्ती का घोटाला हुआ, वफ्फ बोर्ड में भी भर्ती का घोटाला हुआ, जल बोर्ड के अन्दर भी करोड़ों रुपये का घोटाला हुआ और सबसे बड़ा घोटाला यह हुआ कि दिल्ली की जनता की कमाई को केजरीवाल ने पंजाब, गोवा, तमिल-नाडु, गुजरात और कलकत्ता के अन्दर प्रचार में खर्च कर दिया और इसके लिए इन्हें हाई कोर्ट ने फटकार भी लगाईं।

अमित शाह ने बीजेपी के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आप लोग केजरीवाल सरकार के घोटालों को दिल्ली के जन जन तक पहुंचाने का काम करें, जिस प्रकार की राजनीति AAP पार्टी ने शुरू की है मैं मानता हूँ कि देश में एक अलग राजनीति की शुरुआत हुई है। 

केजरीवाल ने नहीं पूरे किये कई वादे

अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल सरकार हमने सवाल कर रहे हैं कि किसानों से कर्जा माफी का वादा बीजेपी सरकार ने पूरा नहीं किया, केजरीवाल जी, हमारी सरकार बने अभी केवल एक सप्ताह हुए हैं और हम एक एक करके सभी वादे पूरे करके फिर से प्रचार के लिए जाएंगे, आप हमारी चिंता मत कीजिये, आपके तो ढाई साल पूरे होने वाले हैं, आपने दिल्ली की जनता के सामने जो वादा किया था, मैंने आपने हिसाब तो नहीं मांगता क्योंकि हिसाब तो उससे माँगा जाता है जो जिम्मेदार होता है लेकिन मैं आपको जरूर याद दिलाता हूँ। 
  • आपने 500 नए स्कूल बनाने का वादा किया था एक भी नहीं बनाया
  • 29000 शिक्षकों की भर्ती की बात की थी, एक भी नहीं हुई
  • 30 नए डिग्री कॉलेज बनाने का वादा किया था, एक भी नहीं बनाया
  • 3 नए ITI और 5 नयी पॉलिटेक्निक बनानी थी, एक भी नहीं बनाया
  • यूनिफाइड ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी बनानी थी, नहीं बनाई
  • महिलाओं की सुरक्षा के लिए 3 पेज भरकर वादे किये गए थे, 3 लाइन भी नहीं पूरी की
  • 900 प्राइमरी हेल्थ सेण्टर खोलने थे, कुछ नहीं खोला
  • अस्पतालों में 30000 नए बेड बनाने थे, कुछ नहीं बनाया
  • सुपरस्पेसियलिटी अस्पताल की सेवायें बढानी थी, कुछ नहीं किया
  • 60 करोड़ का आवंटन करने के बाद भी आम आदमी कैंटीन बनाने वाले थे लेकिन कहीं भी कैंटीन नहीं बनाई
  • 2 लाख पब्लिक टॉयलेट बनाने का वादा किया था 2000 भी नहीं बनाए
  • स्थाई कर्मचारियों को परमानेंट करने का वादा किया था, एक को भी नहीं किया
अमित शाह ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि वे केजरीवाल के झूठे वादों की पोल खोलने के लिए घर घर जाएं, एक बात और है, जब चुनाव आने वाले होते हैं तो केजरीवाल वादों की झड़ी लगा देते हैं लेकिन चुनाव के बाद जब दिल्ली वाले केजरीवाल को ढूंढते हैं तो वे कभी गोवा में मिलते हैं, कभी पंजाब में मिलते हैं, कभी गुजरात में मिलते हैं और कभी तमिल नाडु में मिलते हैं। 
र्वाधिक शर्मनाक हार केजरीवाल के नाम  
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल जहाँ जहाँ जाते हैं वहां हारने का रिकॉर्ड बनाकर आये हैं, चाहे वो लोकसभा का चुनाव हो, चाहे पंजाब का चुनाव हो और चाहे महाराष्ट्र का चुनाव हो, वे जहाँ जहाँ भी लड़े हैं वहां हारने का रिकॉर्ड बनाकर आये हैं। 
इसमें दो राय भी नहीं कि लोकसभा, गोवा, पंजाब  चुनाव में केजरीवाल पार्टी के जितने उम्मीदवारों की जमानत जब्त हुई है, जो शायद किसी भी पार्टी के लिये शर्मनाक रिकॉर्ड है।  
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल साफ़ सुथरे प्रशासन का दावा करने सत्ता में आये थे, कानून व्यवस्था तो उनके हाथ में नहीं है इसलिए कानून व्यवस्था ठीक करने का सपना छोड़ दो, आप बस अपने विधायकों को संभाल कर रखो तो दिल्ली की जनता पर बहुत बड़ी मेहरबानी हो जाएगी। 
अमित शाह ने कहा कि केजरीवाल के एक पूर्व कानून मंत्री फर्जी डिग्री के मामले में पकडे जाते हैं, महिला कल्याण मंत्री रेप के मामले में धरे जाते हैं और आशुतोष जी उनकी तुलना गाँधी जी से करते हैं, उनके खाद्य मंत्री रिश्वत लेते हुए पकडे जाते हैं।
अमित शाह ने कहा कि ये सूची केवल 1, 2, 3 लोगों की नहीं है बल्कि उनके 13 विधायकों पर सरकार बनने के बाद अपराधिक मामले दर्ज हुए हैं, राजनीति के अन्दर केजरीवाल परिवर्तन की बातें करते थे, अपराध ख़त्म करने की बातें करते थे लेकिन आज केजरीवाल के 13 विधायक आपराधिक मामलों में पकडे गए हैं लेकिन केजरीवाल दिल्ली की जनता को जवाब नहीं देते हैं। केजरीवाल जी वादों को छोडिये, अगर आपके अन्दर थोड़ी सी भी शर्म बची है तो MCD चुनावों में प्रचार करने से पहले इन 13 विधायकों पर कार्यवाही करके दिखाओ, जरा सी भी शर्म बची है तो आप पार्टी के घोटालों के लिए न्यायिक जांच करा दो। 
उन्होंने कहा कि 2014 के बाद देश में जहाँ भी चुनाव हुए वहां पर लगभग लगभग हर जगह भारतीय जनता पार्टी की जीत हुई लेकिन दिल्ली और बिहार में ही हम चुनाव नहीं जीत पाए, इन स्थानों पर हमारे वोट शेयर में जरूर बढ़ोत्तरी हुई लेकिन चनावों में हमें सीटें नहीं मिल पाई और हमारी सरकार नहीं बनी। 
अमित शाह ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी का हर कार्यकर्त्ता यहाँ से संकल्प लेकर जाए कि जो कमी विधानसभा चुनाव में रह गयी थी वो कहीं MCD चुनावों में पूरी करें और दिल्ली में भी भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा लें। 
अमित शाह ने कहा कि 2014 में जब हम चुनाव में गए थे तो पूरे देश में एक अजीब तरह का माहौल था,  पूरे देश में हताशा थी, निराशा थी, युवाओं में आक्रोश था, महिलाओं की सुरक्षा अनिश्चित थी, बॉर्डर पर सीमायें असुरक्षित थी और दुनिया में भारत का गौरव गिरता जा रहा था, उस समय देश ने नरेन्द्र मोदी को अपना नेता चुना, भारतीय जनता पार्टी को चुना और दो तिहाई बहुमत से भी अधिक सीटें बीजेपी के नेतृत्व में NDA को दीं, इसके बाद एक के बाद एक जिस प्रकार से मोदीजी ने देश का काम अपने हाथों में लिया, आज देश की परिस्थिति में परिवर्तन दिखाई देना शुरू हो गया है।
अमित शाह ने कहा कि तीन साल हो गए, आज प्रधानमंत्री मोदी ने इस प्रकार से सरकार चला रहे हैं कि हमारे विरोधी भी उनपर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने की हिम्मत नहीं कर सकते। 
दिल्ली से झूठे, प्रपंचियों को दूर भागना है--मनोज तिवारी
manoj-tiwari-appeal-delhi-people-to-teach-a-lession-to-arvind-kejriwalमनोज तिवारी ने कहा कि आज पूरी दुनिया में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहरा रहा है, हमने उत्तर प्रदेश में सरकार बनायी, उत्तराखंड, असम, मणिपुर और गोवा में भी सरकार बनायी, हर तरफ भगवा ही भगवा दिख रहा है लेकिन दिल्ली अभी भी सफ़ेद है, अब दिल्ली को भी आने वाले MCD, लोकसभा और विधानसभा में केसरिया रंग से रंग देंगे। 
मनोज तिवारी ने बूथ कार्यकर्ताओं से कहा कि अब आपको दिल्ली में घर घर जाना है, एक एक दरवाजा खटखटाना है, दिल्ली को न्याय दिलाना है, दिल्ली से झूठे, प्रपंचियों को दूर भागना है और हम सब को मिलकर मतदाताओं के साथ मीठा रिश्ता बनाना है।

मनोज तिवारी ने बताया कि जब से उन्हें प्रदेश की जिम्मेदारी मिली है, हमने अपना घर बार छोड़कर दिल्ली की झुग्गियों में समय बिताना शुरू कर दिया, हम दिल्ली गाँवों में गए, व्यापारियों के पास गए, उन्हें अपने पार्टी के बारे में बताया, मोदीजी के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि हमने झुग्गी वालों के यहाँ समय बिताकर उनका दर्द समझा है, केजरीवाल ने उन्हें पानी देने का वादा किया था लेकिन वे आज भी प्यासे मर रहे हैं, 5-6 घंटे टैंकर के इन्तजार में खड़े रहते हैं, उनका इतना समय बर्बाद हो जाता है, केजरीवाल ने उनसे वोट तो ले लिए लेकिन पानी नहीं दे पाए। दिल्ली में बैठी हुई झूठी और प्रपंची सरकार ने उनसे वोट तो ले लिए लेकिन उन्हें नल भी नहीं दिया।

मनोज तिवारी ने कहा कि हमने इस अभियान को पञ्च परमेश्वर नाम इसलिए दिया है क्योंकि दिल्ली वालों के साथ अन्याय हुआ है और इस अन्याय का बदला लेने के लिए आपको बूथ पर खड़ा होना पड़ेगा, आप लोग पञ्च परमेश्वर की भूमिका में हैं।

मनोज तिवारी ने अपने भाषण की समाप्ति पर एक कविता सुनाई -
हो गयी है पीर, पर्वत की पिघलना चाहिए
इस हिमालय से कोई गंगा निकलनी चाहिए
आग तेरे सीने में हो या मेरे सीने में सही
हो कहीं भी आग लेकिन आग जलनी चाहिए

Comments

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशा कर मधु का MMS…सोशल मीडिया पर हुआ लीक

सोशल मीडिया पर भोजपुरी एक्ट्रेस और सिंगर त्रिशा कर मधु का MMS लीक हो गया है, जिससे वो बहुत आहत हैं, एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है, त्रिशा मधु ने इस बात को कबूल किया है कि वीडियो उन्होंने ही बनाया है लेकिन इस बात पर यकीन नहीं था कि उन्हें धोखा मिलेगा। गौरतलब है कि हाल ही में त्रिशा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें वह एक शख्स के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रही थीं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अभिनेत्री ने इसे डिलीट करने की गुहार लगाई साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री के लोगों पर उन्हें बदनाम करने की साजिश का आरोप लगाया। त्रिशा मधु कर ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो के साथ पोस्ट लिखा है जिसमें कहा, आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाई है। हां, हम दोनों ने वीडियो बनाया थ। पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिराने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, यह नहीं पता था। इससे पहले त्रिशा ने वायरल हो रहे वीडियो पर अपना गुस्सा जाहिर किया था और कहा था कि उनको बदनाम करने को साजिश की जा रही है। त्रिशा मधु कर ने सोशल मीडिया पर ए

राखी सावंत की सेक्सी वीडियो वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हमेशा अपनी अजीबो गरीब हरकत से सोशल मिडिया पर छाई रहती हैं। लेकिन इस बार वह अपनी बोल्ड फोटो के लिए चर्चे में हैं. उन्होंने हाल ही में एक बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें वह एकदम कहर ढाह रही हैं. फोटो के साथ-साथ वह कभी अपने क्लीवेज पर बना टैटू का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी स्नैपचैट का फिल्टर लगाकर वीडियो पोस्ट करती हैं. वह अपने अधिकतर फोटो और वीडियो में अपने क्लीवेज फ्लांट करती दिखती हैं. राखी के वीडियो को देखकर उनके फॉलोवर्स के होश उड़ जाते हैं. इसी के चलते उनकी फोटो और वीडियो पर बहुत सारे कमेंट आते हैं. राखी अपने बयानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं.राखी अक्सर अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहतीं हैं. राखी कभी दीपक कलाल से शादी और लाइव हनीमून जैसे बयान देती हैं तो कभी चुपचाप शादी रचाकर फैंस को हैरान कर देती हैं. हंलाकि उनके पति को अजतक राखी के अलावा किसी ने नहीं देखा है. वह अपने पति के हाथों में हाथ डाले फोटो शेयर करती हैं लेकिन फोटो में पति का हाथ ही दिखता है, शक्ल नहीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर राखी जो भी शेयर करती हैं वह भी चर्चा

रानी चटर्जी की बोल्ड तस्वीरों ने हिलाया इंटरनेट

भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने अलग अदांज से धाक जमाने वाली रानी चटर्जी अब तक 300 से ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं. एक्ट्रेस की गिनती इंडस्ट्री की नामी एक्ट्रेस में होती है. उनकी हर अदा पर फैंस की नजर बनी रहती हैं. इस बीच वो अपनी लेटेस्ट फोटो के चलते चर्चा का विषय बन गई हैं. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब उनकी किसी हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाई हो. बल्कि ऐसा हर बार देखने को मिलता है. वहीं इस बार भी एक्ट्रेस की नई तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ वो इस नई तस्वीर में बेहद हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं. फोटो में रानी काफी प्यारी दिख रही है. तस्वीरों में रानी का स्टाइलिश अंदाज भी उनके फॉलोअर्स का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है. रानी चटर्जी सोशल मी़डिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट सेक्सी फोटो वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके फैंस भी उनकी नई अपडेट पर नजर बनाए बैठे रहते हैं. अक्सर रानी के बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते नजर आते हैं. हाल ही में रानी के नए लुक ने इंटरनेट को हिला दिया है. इस फोटो में रानी लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. इस ड्रेस में रानी अपने सेक्सी