Skip to main content

पीएम मोदी पर वीना मलिक ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

पाकिस्तानी मॉडल, एक्ट्रेस और विवादित क्वीन वीणा मलिक अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वह एक ऐसे वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं। लेकिन इस बार मामला भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी का है। 
इन दिनों  सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वीना मलिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजराइल के पीएम नेतन्याहू पर आपत्तिजनक टिप्पणी करती नजर आ रही हैं।
इजराइल यात्रा के बारे में पाकिस्तानी मीडिया चैनलों पर दोनों देशों के बारे में आपित्तिनजक बातें कही जा रही हैं। वहां इसे मुसलमानों के खिलाफ हिंदू यहूदी गठजोड़ बताया जा रहा है।
वीना मलिक ने शो के दौरान कहा कि दोनों नेताओं का मकसद मुसलमानों का खात्मा करना है। दोनों को ही वीना ने शैतान बताया है। देखिए वीडियों में...
तो वहीं दूसरी तरफ एक मीडिया चैनल के न्यूज शो 'ब्रेकिंग न्यूज विद वीना मलिक' में भारत और इजराइल को लेकर बेहद आपत्तिजनक बातें कही गईं। 
इससे पहले वीना मलिक पाकिस्तानी पीएम नवाज शरीफ की बेइज्जती पर रोती हुई दिखी थी। ये वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। कभी बिग बॉस में अश्लीलता को लेकर और कभी मैच फिक्सिंग के विवाद को लेकर वीना मलिक का नाम सुर्खियों में रहा।
अवलोकन करिये :--
Prime Minister Narendra Modi is on his historic trip to Israel and while this is hitting headlines, former Bigg Boss contestant Veena Mali...
nigamrajendra28.blogspot.com
बता दें कि पीएम मोदी इजराइल की तीन दिवसीय यात्रा पर हैं जहां वहां के प्रधानमंत्री ने मोदी का जोरदार स्वागत किया। इजराइल पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी भारतीय समुदाय को संबोधित कर रहे हैं। करीब 5 हजार भारतीयों यहुदीयों के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने भाषण दिया।
यह वही वीणा है जिसे भारत में अश्लीलता के चलते पाकिस्तान अपनाने से इंकार कर रहा था  आज उसे एंकर बनाकर भारतीय प्रधानमन्त्री की भर्त्सना करवाई जा रही है। फिर जब यही वीणा अंग-प्रदर्शन को तैयार होगी, भारतीय निर्माता-निर्देशक कला के नाम पर फिल्मों में काम देना शुरू कर देंगे।   

Comments

Aryan Arps said…
Thanks for providing such nice information to us. It provides such amazing information on care/as well Health/.The post is really helpful and very much thanks to you.The information can be really helpful on health, care as well as on exam/ tips.The post is really helpful.
Thanks for providing such nice information to us. It provides such amazing information on competition Exams/

AUTHOR

My photo
shannomagan
To write on general topics and specially on films;THE BLOGS ARE DEDICATED TO MY PARENTS:SHRI M.B.L.NIGAM(January 7,1917-March 17,2005) and SMT.SHANNO DEVI NIGAM(November 23,1922-January24,1983)

Popular posts from this blog

कायस्थ कौन हैं ?

सर्वप्रथम तो ये जान लें आप सब कि ना तो मै जातिवादी हुँ और ना ही मुझे जातिवादी बनने का शौक है और ना ही कायस्थ समाज को जागृत करने मे मेरा कोई स्वार्थ छिपा है। मै कल भी एक कट्टर सनातनी था आज भी एक कट्टर सनातनी हुँ और विश्वास दिलाता हुँ सनातन धर्म के प्रति मेरी ये कट्टरता भविष्य मे भी बनी रहेगी। इन शब्दों के बावजूद भी हमे कोई जातिवादी कहे तो मै बस इतना ही कहुँगा कि कुत्तो के भौकने से हाथी रास्ता नही बदला करते। मै ‘कायस्थ समाज’ से संबंध रखता हूँ । जो मेरे मित्र इस से सर्वथा अपरिचित हैं, उनकी जानकारी के लिए बता दुँ कि उत्तर भारत के बहुलांश क्षेत्रों मे कायस्थों की जबर उपस्थिति मौजूद है, हालांकि यह समाज देश के अन्य हिस्सों मे भी विद्यमान है । इनकी जनसंख्या काफी सीमित है परंतु इस वर्ग से संबन्धित सम्मानित महापुरुषों , विद्वानो, राजनेताओ , समाज सेवियों की एक लंबी फेहरिस्त मिलेगी जिन्होंने अपनी विद्वता, कर्मठता और प्रतिभा का लोहा पूरे विश्व मे मनवाया है । सम्राट अकबर के नवरत्न बीरबल से लेकर आधुनिक समय मे स्वामी विवेकानंद , राजा राम मोहन रॉय , महर्षि अरविंद ,श्रीमंत शंकर देव ,महर्षि महेश योगी, मु…

गीता को फाड़कर कचरे की पेटी में फेंक देना चाहिए -- दलित नेता विजय मानकर

सोशल मीडियो पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंबेकराइट पार्टी ऑफ इंडिया के प्रेसीडेंट विजय मानकर कह रहे हैं कि गीता को फाड़कर कूड़ेदान में फेंक देना चाहिए। आपको बता दें कि विजय मानकर का ये बयान अली शोहराब नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। इस वीडियो को एक दिन में ही लगभग 1 लाख लोग देख चुके हैं। इसे अब तक 6 हजार लोगों ने अपने फेसबुक वॉल पर शेयर भी किया है। वीडियो में विजय मानकर मंच से लगभग चुनौती भरे अंदाज में कह रहे हैं जो गीता युद्ध और हिंसा को धर्म बताती है उसे कचरे के डिब्बे में फेंक देना चाहिए। हालांकि ये वीडियो कब का है इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टी नहीं की गई है। जनसत्ताऑनलाइन भी इसवीडियो की पुष्टी नहीं करता है। वीडियो में दिख रहा है कि अंबेकराइट पार्टी ऑफ इंडिया के प्रेसीडेंट विजय मानकर कह रहे हैं कि ‘मैं आज इस मंच से कहता हूं कि गीता को कचरे की पेटी में फेंक देना चाहिए। गीता कहती है कि मैंने वर्ण व्यवस्था बनाई है, गीता कहती है कि ब्राह्मण श्रेष्ठ होते हैं हमें ब्राह्मणों की पूजा करनी चाहिए। गीता महिलाओं को कनिष्ठ मानती है, हिंसा और युद्ध को ध…

शेर सिंह राणा को भारतरत्न कब मिलेगा?

Play
-13:30





Additional Visual Settings